आप भी सदस्य बनें-

Thursday 10 December, 2009

कार्टून धमाका (मित्रों खेद है )

ब्लॉग वाणी के सभी मित्रों प्रशंसकों को सूचना
---------------------------------------------
दोस्तों, काफ़ी दिनों से आपलोगों से मेरा संपर्क टूटा हुआ है, इसका कारन यह है कि मेरी
एक मात्र बहन काफ़ी गंभीर रूप से बीमार है, अपनी बहन को लेकर मेरा पूरा परिवार काफ़ी चिंतित है, मैं इन परिस्थितियों में कार्टून नहीं बना पा रहा हूँ, अगर आपको लगता
है की मेरे कार्टूनों ने आपलोगों का थोड़ा भी मनोरंजन कभी किया है तो प्लीज़ एक बार मेरी बहन के स्वास्थ्य लाभ की कामना ईश्वर से जरूर करें, हम आपका आभार मानेंगें !

6 comments:

  1. शर्मा जी, आपकी बहन के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की भगवान् से प्रार्थना करता हूँ !

    ReplyDelete
  2. इश्वर से प्रार्थना करते हैं की आपकी बहन का स्वास्थ्य शीघ्र ही ठीक हो...
    नीरज

    ReplyDelete
  3. ghabrao mat bandhu !

    ishwer bahut dayaalu hai..........hamaari bahin jaldi hi thik hogi aur pahle se zyaada swasth hogi........

    main bhi praarthnaa kar raha hoon.........aap bhi unke upchaar me koi kami na chhodenge, aisa mera vishvaas hai........

    hardik shubh kaamnaayen.........

    ReplyDelete
  4. सुरेश जी, आपकी बहन के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ हेतु ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ!

    आप भी धर्य रखें

    बी एस पाबला

    ReplyDelete
  5. Dr.mayank ji ki Chittha charcha se aap ke blog par pahunchee.
    ईश्वर से आप की बहन के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की दुआ कर रहे हैं.
    वे जल्द से जल्द ठीक हो जाएँगी.

    ReplyDelete

आपकी एक टिपण्णी हमारा मनोबल बढ़ाएगी !