आप भी सदस्य बनें-

Sunday, 20 March, 2011

होली का आँखों देखा हाल (कार्टून धमाका)

                       न्यूज़ अपडेट
 शरद 

इनको ध्यान से देखिये और पहचानने की कोशिश कीजिये ..नहीं पहचाना ? कैसे पह्चानेंगें ? इनपर तो 
होलियाना मूड चढ़ा है, बहुत समझाया ..भांग महिलाओं को वर्जित है पर मेरी कौन सुनता है मुझे एक किक में लखनऊ से रांची भेज दिया और लगी ग्लास पर ग्लास चढाने ..इनकी आँखें देखिये जरा..आलू की फांक हो गई हैं ..और मुस्कान डेढ़ इंच की जगह डेढ़ मीटर की हो गई है ..विश्वस्त सूत्रों की जानकारी के अनुसार ये खजुराहो की गुफा में बैठकर भांग पर भांग चढ़ा रही हैं ..अरे कोई रोको इनको और इनके घर पहुँचाओ !

***************************************





***************************************
आपसे मिलिए आप हैं ब्लॉग जगत के बड़े उस्ताद नाम है श्री श्री रूप चन्द्र शास्त्री ! अब इन्हें कौन समझाए ..इस उम्र में भांग पागल बना देती है, दीवाना कर देती है, वर्षों की कमाई इज्जत के कुछ अनछुए ऐसे पल जिसे आप उजागर करना नहीं चाहते उसे भी उजागर कर आपको धर्मपत्नी की अदालत में खड़ा कर देती है , ये पत्नी की अदालत में अभी पेशी दे रहें है ..पत्नी के हाथों में झाड़ू है उसी से इनकी पीठ बार-बार सहलाते हुए आर्डर- आर्डर चिल्ला रही हैं..आप सभी ब्लोगर मित्रों से निवेदन है..आपसी चंदा कर इनके बचाव में श्री समीर लाल वकील को विदेश से आयात किया जाए !


****************************न्यूज़ लगातार अपडेट होती रहेगी *************
नोट : इस प्रस्तुति का यह कतई अर्थ नहीं लगाया जाना चाहिए की हम उपरोक्त मित्रों की भावनाओं का मजाक उड़ा रहे हैं हम तहे दिल से उनका सम्मान करते हैं ,अवसर होली का है थोड़ी ठिठोली कर रहे हैं बस !
**********************************************************************************